गिरिडीह में बाइक को टक्कर मार पेड़ से टकराई कार, पांच की मौत

गिरिडीह : गिरिडीह में गुरुवार 21 मई को एक भयावह सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें पांच लोगों की जान चली गयी। घटना गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जोड़ापहाड़ी के समीप स्थित तीखे मोड़ के पास दोपहर को हुई। घटनास्थल पर चार ने दम तोड़ा, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

घटना कैसे हुई : गिरिडीह-डुमरी मुख्य पथ पर जोड़ापहाड़ी के पास डुमरी से गिरिडीह की ओर आ रही एक तेज रफ्तार इंडिका कार तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पहले एक बाइक को बचने के चक्कर मे दूसरी बाइक को भी टक्‍कर मारते हुए एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराकर कार दुर्घटनाग्रस्त हो पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। दो बाइकों पर सवार होकर चार लोग गिरिडीह से पीरटांड़ के कमलासिंघा जा रहे थे। जबकि विपरीत दिशा से एक कार काफी तेज रफ्तार से आ रही थी। कार काफी रफ्तार में थी और सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के बाद दूसरी बाइक को धक्का मारते हुए पेड़ से टकरा गयी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गये। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया।दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोग और कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो कार में ही फंस गया, जिसे काफी मसक्कत के बाद निकाला गया।

मृतकों में बाइक सवार बेनीलाल हांसदा, पतिया टुडू और सोमरा टुडू शामिल थे। ये सभी पीरटांड़ थाना क्षेत्र के कमलासिंघा गांव के रहने वाले थे। जबकि कार सवार पचंबा थाना के बिसनपुर निवासी असलम और डरियाडीह के शाहिद अंसारी थे। ये दोनों आपस में दोस्त थे और गुरुवार दोपहर अपने कार से गांव जा रहे थे।
घटना स्थल पर पहुंची मुफ्फसिल पुलिस ने सभी मृतकों के शव को अपनी अभिरक्षा में ले कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाने ले गयीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *