नई गाइडलाइन्स ने बढ़ाया अमिताभ का इंतजार

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के हुनर का जादू ही है कि उम्र के 77वें पड़ाव पर भी उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. अमिताभ आज भी वो अभिनेता हैं जिन्हें ध्यान में रखकर राइटर स्क्रिप्ट लिखते हैं. कुछ फिल्मों की शूटिंग के दौरान अमिताभ की तबीयत भी बिगड़ी लेकिन बॉलीवुड का ये एंग्री यंगमैन कदम पीछे खींचने वालों में नहीं है.

लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपना रूटीन वर्कआउट जारी रखा और सोशल मीडिया से जुड़े हैं. उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो वीडियो के लिए तो घर पर ही शूटिंग शुरू कर दी लेकिन कहीं न कहीं वो ये कामना भी करते रहे कि जल्द सब कुछ सामान्य हो जाए. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कंधों पर अभी भी करोड़ों का दाव लगा हुआ है. अभी भी उनकी कुल 6 फिल्में ऐसी हैं जिन्हें रिलीज होना बाकी है.

गुलाबो सिताबो तो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इसके अलावा चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan वो फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी अमिताभ को करनी है. कुछ की शूटिंग अधार में है जबकि कुछ का शूट करना अभी बाकी है. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स मेकर्स के जेहन में निराशा की स्थिति पैदा करती हैं. दरअसल अनलॉक-1 में मुंबई में शूटिंग की अनुमति मिल गई है लेकिन साथ ही ये निर्देश भी दिए गए हैं कि 10 साल से छोटे और 65 साल से ज्यादा उम्र के लोग सेट पर काम नहीं करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *