राजधनवार का कोरोना मरीज हो गया चंगा, गांव में स्वागत

— तालियों की बौछार तथा फूल बरसाकर मरीज को अस्पताल से विदा किया गया
— गृह जिला सकुशल आने पर कोरोना योद्धा का जिला प्रशासन की टीम द्वारा तालियों की गड़गड़ाहट तथा फूलों की बरसात के साथ भव्य रूप से स्वागत किया गया

— जीवन की नई शुरुआत के लिए मरीज ने जिला प्रशासन तथा चिकित्सा कर्मी को धन्यवाद कहा
— कोरोना से जंग जितने पर उपायुक्त ने मरीज को शुभकामनाएं एवं बधाई दी

— गिरिडीह जिला के लिए खुशी की बात है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से मास्क का उपयोग एवं सामाजिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से करें: डीसी

गिरिडीह : गिरिडीह जिलांतर्गत राज धनवार प्रखंड के जहनाडीह के गांव कोरोना संक्रमित मरीज जो कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती था, अब ठीक हो गया है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात अंतिम जांच रिपोर्ट भी बिल्कुल सामान्य पाया गया है। इसके पश्चात 5 मई को उनको कोडरमा सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब वो बिल्कुल स्वस्थ हैं। जो कि गिरिडीह जिला के लिए राहत की बात है। यह जानकारी उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने दी।

संक्रमित व्यक्ति को कोडरमा सदर अस्पताल में उपायुक्त, कोडरमा तथा चिकित्सा कर्मी, स्वास्थ्यकर्मी एवं सहायिका, सहिया द्वारा तालियां बजाकर तथा फूल बरसाकर उनको विदा किया गया। अस्पताल से संक्रमित मरीज को उनके गंतव्य स्थान तक एंबुलेंस के द्वारा लाया गया। तथा चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा सुरक्षा के दृष्टिकोण से सामाजिक दूरी का अनुपालन तथा मास्क का उपयोग करने की बात कहीं गई।

— गृह जिला आने पर कोरोना वॉरियर का किया गया भव्य स्वागत : कोडरमा सदर अस्पताल से छुट्टी मिलने के पश्चात सकुशल गृह जिला आने पर कोरोना वॉरियर का भव्य स्वागत किया गया। जिला प्रशासन की टीम तथा चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों, सहायिका तथा सहिया के द्वारा तालियों की बौछार एवं फूलों की बरसात के साथ भव्य रूप से स्वागत किया गया। 

सकुशल घर लौटने पर कोरोना योद्धा ने चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा किया : अस्पताल से विदा होने के पश्चात सकुशल घर लौटने पर कोरोना योद्धा ने चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तथा चिकित्सकों के निर्देशों का शत-प्रतिशत अनुपालन करने से कोविड-19 से बचा जा सकता है। इस संक्रमण से बचाव के लिए सबसे जरूरी है अपने घरों में रहना। तभी आप कोरोना जैसी भयानक संक्रमण से बच सकते हैं।

— कोरोना वॉरियर का सकुशल वापसी पूरे जिले के हर्ष का विषय है: डीसी

इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वॉरियर का सकुशल घर वापसी जिले के लिए खुशी की बात है। उन्होंने जिला प्रशासन कोडरमा का आभार व्यक्त किया। तथा सदर अस्पताल, कोडरमा के चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों की हौसला अफजाई करते हुए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में पूरी ईमानदारी एवं समर्पण के साथ कार्य कर रहे सभी कोरोना योद्धाओं का शुक्रगुजार हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से मास्क का उपयोग तथा सामाजिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से करें। तथा जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का शत-प्रतिशत अनुपालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *