फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की बन रही है योजनायें : अदा शर्मा

नई दिल्ली : अभिनेत्री अदा शर्मा उम्मीद कर रही हैं कि महामारी के बाद जब वे सेट पर जाएंगी, तो हर कोई अपनी जिम्मेदारी निभाएगा और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतेगा। जाहिर है उन्हें भी इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि कोविड-19 के कारण रूकी हुई शूटिंग कब और कैसे फिर से शुरू होगी। वर्तमान में, शूटिंग को फिर से शुरू करने का तरीका खोजने के लिए बहुत सारी योजनाएं बनाई जा रही हैं, क्योंकि लॉकडाउन के कारण मनोरंजन उद्योग में भी काम ठप है। यह पूछे जाने पर कि वह इस बार कैसा महसूस करती हैं कि चीजें बदल जाएंगी, तो उन्होंने बताया, “ईमानदारी से मुझे कुछ पता नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी इस संकट के बाद अधिक आभारी, दयालु लोग बनकर बाहर आएं, जो पर्यावरण के प्रति जागरूक हों।”
उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि एक बार जब हम शूटिंग शुरू करें तो हम सभी जिम्मेदार होंगे और अपने और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे।”
अभिनेत्री ने हॉरर फिल्म ‘1920’ के साथ अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की थी, और ‘हंसी तो फंसी’, ‘बाईपास रोड’, ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ जैसी फिल्में कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *