अट्रैक्शन कॉमर्स कोचिंग की छात्रा मौसम बनी आईकॉम की कोडरमा जिला टॉपर

कोडरमा। झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा कल इंटर का रिजल्ट जारी किया गया। जिसमें कोडरमा जिला में आई.कॉम. में मौसम कुमारी जिला की टॉपर बनी। कोडरमा जिला में मौसम ने 424 अंक लाकर आइ.कॉम. की फाइनल परीक्षा में कोडरमा जिला में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। उन्हें 84.8 प्रतिशत अंक मिले। वह सी.एच. प्लस टू उच्च विद्यालय, झुमरी तिलैया की छात्रा थी।

अट्रैक्शन वाणिज्य कोचिंग संस्थान के निदेशिका सरिता कुमारी

मैट्रिक की परीक्षा में भी मौसम कुमारी का बहुत ही अच्छा प्रदर्शन रहा था। मौसम कुमारी ने अपनी इस सफलता के लिए स्व- अध्ययन के साथ-साथ अपने शिक्षकों के द्वारा बताए गए हर निर्देश पर अमल करना बताया। मौसम ने यह भी बताया कि झुमरीतिलैया स्थित अट्रैक्शन वाणिज्य कोचिंग संस्थान के शिक्षकों का निरंतर मार्गदर्शन एवं संस्थान की निदेशिका सरिता मैडम का प्रोत्साहन हमेशा प्राप्त होता रहा है। जिससे कि हमें यह उपलब्धि हासिल हुई है।
अट्रैक्शन कोचिंग संस्थान की निदेशिका सरिता कुमारी ने बताया कि इस कोचिंग संस्थान के सभी बच्चे उत्तीर्ण हुए हैं इसका सारा श्रेय कोचिंग के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का अटूट लगन व कठिन परिश्रम ही है उन्हीं के मार्गदर्शन का परिणाम है कि संस्था के सभी बच्चे सफल हुए हैं। उन्होंने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की एवं मौसम कुमारी को आई.कॉम. की परीक्षा में जिला में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने पर विशेष बधाई दी। मौसम को बधाई देने वालों में वाणिज्य विषय के शिक्षक प्रो. सज्जन खेतान, डॉ. दीपक कुमार, प्रो. केदार कौशल, प्रो. गौतम कुमार प्रो. आर्.एन. सिंह एवं डॉ. प्रियांशु सिंह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *