फब्तियां कसने वाले मनचलों पर होगी कार्रवाई

हथुआ (बिहार)। कोविड-19 को लेकर चल रहे लॉक डाउन के दौरान हथुआ पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर बे वजह बैठने वाले मनचलों व रोड़ रोमियों के खिलाफ विशेष मुहिम चला रही है। इसके तहत पुलिस ने डोमाहाता के राजकीय प्राथमिक मकतब के हाते के अंदर व आस-पास बीना वजह बैठने वाले मनचलों व रोड रोमियों को सबक सीखने का बीड़ा उठाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 7.30 बजे पुलिस ने मकतब में रेड किया। लेकिन पुलिस के आने से चंद मिनट पहले ही डोमाहाता के रोड़ रोमियों का दल वहां से निकल चुका था। हथुआ पुलिस अब इस फिराक मे है कि आवारा युवकों व रोड रोमियों को जल्द सलाखों के पीछे पहुचायेगी।
ताकि गांव के अन्य बच्चों को बर्बाद होने से बचाया जा सके। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोमहाता व हथुआ गांव के कुछ मनचले व रोड रोमियों रा.प्रा. मकतब के हाते में अपना अधिक से अधिक समय बिताते हैं। इस दौरान आती जाती युवतियों व महिलाओं को देख कर फब्तियां भी कसते हैं। इसके अलावा इनमें से कुछ नशीले पदार्थों का सेवन भी करते है।बता दे कि यहां मोबाईल गेम्स खेलना आम बात हो गई है। ऐसे मनचले युवकों को सबक सिखाने के लिए पुलिस खोज रही है। हथुआ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डोमाहाता का रा.प्रा. मकतब आवारा युवकों का अड्डा बन गया है। उन्होंने कहा की पकड़े जाने के बाद इनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *