गिरिडीह की कोरोना पीड़ित ने जीती जंग, सम्मान के साथ विदा

— तालियों और फूलों के साथ मरीज को किया गया अस्पताल से विदा
— कोरोना से जंग जितने पर कोरोना वॉरियर ने जिला प्रशासन तथा चिकित्सा कर्मी एवं स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा किया

डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने कहा– 

— कोरोना वॉरियर का सकुशल होना जिले के लिए राहत की खबर
— अपनी जान की परवाह किए बिना सेवा भाव के उद्देश्य से पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं चिकित्सा कर्मियों एवं स्वास्थ्य कर्मी तथा जिला प्रशासन की टीम बधाई के पात्र हैं
— मास्क का उपयोग, सामाजिक दूरी का अनुपालन और स्वच्छता पर विशेष रूप ध्यान दें

गिरिडीह : उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी नेे 6 मई को  जानकारी दी गई कि गिरिडीह जिला अंतर्गत पूर्व के कोरोना संक्रमित मरीज जो धनवार प्रखंड के जहनाडीह ग्राम की रहने वाली है, उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। उस आलोक में 6 मई को ए.एन.एम हॉस्टल आइसोलेशन वार्ड, बदडीहा से तालियां बजाकर सम्मानपूर्वक विदा किया गया। जिला प्रशासन एवं चिकित्सा कर्मी तथा स्वास्थ्य कर्मी की कड़ी मेहनत की बदौलत आज वो बिल्कुल स्वस्थ हैं। कोरोना वॉरियर का जिला प्रशासन के द्वारा मूलभूत सुविधाओं के साथ उचित तरीके से ख्याल रखा गया। इसके अलावा उपायुक्त ने जिले में कार्यरत सभी चिकित्सा कर्मियों स्वास्थ्य कर्मियों, सहिया, सहायिका तथा जिला प्रशासन की टीम को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात सेवा भाव को पूर्ण करने के उद्देश्य से पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ निस्वार्थ भाव से आम जनों की सेवा में जुटे हुए चिकित्सा कर्मी एवं स्वास्थ्य कर्मी तथा जिला प्रशासन की टीम ही असली कोरोना योद्धा है।

— कोरोना वॉरियर का सकुशल विदा होना जिले के लिए राहत की खबर: डीसी

इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए जिला प्रशासन की टीम के द्वारा एंबुलेंस के जरिए उनके पैतृक गांव पहुंचा दिया गया है। तथा चिकित्सकों के द्वारा निर्देश दिया गया है कि मास्क का उपयोग तथा सामाजिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से करेंगे। उपायुक्त ने उनके स्वास्थ्य के प्रति खुशी जाहिर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

– सिविल सर्जन ने कोरोना वॉरियर को शुभकामनाएं एवं बधाई दी : इस अवसर पर उपस्थित सिविल सर्जन ने कहा कोरोना संक्रमित मरीज जो धनवार प्रखंड के जहनाडीह ग्राम की रहने वाली है, उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है तथा मरीज का चेस्ट एक्सरे रिपोर्ट भी बिल्कुल सामान्य है। अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। यह क्षण हमारे लिए खुशी की बात है। इसके लिए मैं कोविड-19 से डट कर सामना कर रहे हैं चिकित्सा कर्मियों स्वास्थ्य कर्मियों तथा जिला प्रशासन की टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

— कोरोना वॉरियर ने ईश्वर के साथ-साथ चिकित्सा कर्मियों तथा जिला प्रशासन की टीम का शुक्रिया अदा किया : अस्पताल से जिंदगी की जंग जीत कर सकुशल वापस लौटी कोरोना वॉरियर ने कहा कि ईश्वर का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने बताया कि संक्रमित होने के बावजूद भी वो हमेशा सकारात्मक सोच ही रही। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडने में आत्मविश्वास ने काफी मदद की। अस्पताल में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध थीं तथा चिकित्सा कर्मियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा काफी सेवा किया गया। इसके लिए मैं तहे दिल से जिला प्रशासन, चिकित्सा कर्मी तथा स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहा कि इस संक्रमण से बचाव के लिए सबसे जरूरी है अपने घरों में रहना। तभी आपको कोरोना जैसी भयानक संक्रमण से बच सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *